रातों – रात बनी यह पांच लड़कियाँ National Crush of India

सोशल मीडिया रातों-रात किसी का भी जीवन बदल सकता है। सोशल मीडिया की शक्ति किसी का भी करियर बना और बिगाड़ सकती है। आपको कभी नहीं पता होगा कि सोशल मीडिया पर क्या वायरल हो सकता है। ऐसे ही रातों – रात बनी पांच लड़कियाँ National Crush of India

National Crush Of India

यदि आप लोग चाचा को नाचते हुए याद करते हैं, तो वह अपने डांस स्टेप्स से रातोंरात स्टार बन गया था। अगर आपको डांस करना या देखना पसंद है तो आपको डांसर बाबा जैक्सन के बारे में तो मालूम होगा। यहां तक ​​कि हमने कई लड़कियों को प्रसिद्ध होते देखा है। उन्होंने अपने अच्छे लुक से दिल जीत लिया और रातों रात स्टार बन गए।

नेटिज़न्स ने उन्हें बाहर पाया और वे एक सनसनी बन गए। सभी सोशल मीडिया के लिए धन्यवाद। इस तरह, कई लड़कियां रातों-रात National Crush of India बन गईं। आइए हम उन लड़कियों के बारे में जानते है जो भारत की राष्ट्रीय क्रश बन गईं।

हम यह पे क्रश के बारे में बात कर रहे तो आप में से किसी को यह नहीं पता है की crush ka kya Meaning होता है तो वह Crush meaning in Hindi पे क्लिक करके पढ़ सकता है।

रातों – रात बनी यह पांच लड़कियाँNational Crush of India”

1. Priya Prakash Varrier

प्रिया प्रकाश वरियर का आँख मरना तो आपको जरूर से याद होगा यह उनकी पहली फिल्म ओरु अदार लव का एक गाना था जो इंटरनेट पर सामने आया और कुछ ही घंटों में वायरल हो गया। एक ही पलक के साथ प्रिया प्रकाश वर्रिएर ने लाखों लोगों के दिलों पर राज किया।

Priya Prakash

एक दिन से भी कम समय में, इंस्टाग्राम पर उसके लगभग 1 मिलियन फॉलोअर हो गए थे। वह रातों-रात National Crush of India बन गईं। आज भी लाखों लोग उन्हें अपना क्रश मानते है।

2. Shirley Setia

शर्ली सेतिया फिल्म निकम्मा से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। वह YouTube पर singing covers करने के लिए उपयोग करती है और प्रसिद्ध हो गई है। शर्ली सेतिया ने भी संगीत कार्यक्रमों में लाइव प्रस्तुति दी।  वह अभी 24 साल की है और सोशल मीडिया पर कई युवाओं का दिल जीत चुकी है। National Crush Of India

3. Smriti Mandhana – National Crush Of India

स्मृति मंधाना दुनिया की सबसे खूबसूरत क्रिकेटरों में से एक हैं। उसने अपनी मुस्कान और स्ट्रोक के साथ लाखों दिल जीते हैं। कुछ ही समय में, भारतीय क्रिकेटर दुनिया भर में प्रसिद्ध हो गया।

Crush Of India
Crush of India

स्मृति मंधाना रातोंरात सनसनी बन गईं, जब उन्होंने महिलाओं की बीस अंतर्राष्ट्रीय स्थिरता में भारत के लिए सबसे तेज पचास रन बनाए, और अब की नज़रों में आकर सबकी क्रश बन गई।

4. Momina Mustehsan

आफरीन लड़की याद है? वह कोई और नहीं बल्कि मोमिना मुस्तहसन हैं। उन्होंने राहत फतेह अली खान के साथ वीडियो में खूबसूरती से गाया। न सिर्फ उनकी आवाज बल्कि उनके खूबसूरत अंदाज और प्यारी सी मुस्कान ने कई लोगों की दिलों की धड़कन और Crush of India बन गयी है। वह एक न्यूयॉर्क-आधारित पाकिस्तानी गायक है।

Momina Mustehsan

5. Rashmika Mandanna

रश्मिका मंदाना ने हाल ही में Google द्वारा इस वर्ष के लिए नेशनल क्रश ऑफ इंडिया का खिताब जीता। अपनी खूबसूरत विशेषताओं के कारण, वह सभी की पसंदीदा बन गई। रश्मिका मंदाना टॉलीवुड और सैंडलवुड फिल्म उद्योग में एक जाना माना चेहरा बन गईं।

National Crush Of India

वह अगली फिल्म पुष्पा में स्टाइलिश अभिनेता अल्लू अर्जुन के साथ होंगी। अल्लू अर्जुन भी लाखो लड़कियों के क्रश है, लेकिन रश्मिका मंदाना रातों – रात बनी यह पांच लड़कियाँ National Crush of India बन गयी है।

इनमें से आपको किस्से क्रश हुआ था, आप कमेंट करके बता सकते है। आपको क्या लगता है इन पांच National Crush of India के बारे में।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here